“लॉ ऑफ अट्रैक्शन”,जानिए कैसे इसका सही इस्तेमाल करके आप अपने जीवन को सफल बना सकते हैं

हम में से ज्यादातर लोगों ने लॉ ऑफ अट्रैक्शन यानी आकर्षण नियम के बारे में कहीं न कहीं सुना होगा या पढ़ा होगा। हमारा ब्रह्मांड बहुत ही चमत्कारी शक्तियों से भरा हुआ है, जिसमें लॉ ऑफ अट्रैक्शन यानी आकर्षण नियम एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह एक ऐसी शक्ति है जो हर किसी और हर चीज के माध्यम से प्रगट होती है।

आपने गुरुत्वाकर्षण के बारे में पढ़ा होगा, जो लॉ ऑफ अट्रैक्शन का एक हिस्सा है। आकर्षण नियम ब्रह्मांड की एक रचनात्मक शक्ति है, जो चाहे आप मानें या न मानें, हमेशा काम करती रहती है। आपके जीवन में जो कुछ भी हो रहा है, वह इसी नियम के तहत आपने खुद आकर्षित किया है।

हमें जो भी मिला है, चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक, हमने इसी नियम के तहत उसे आकर्षित किया है। यह नियम किसी भी चीज को या व्यक्ति को आकर्षित कर सकता है, चाहे वह कोई प्रतीति हो या फिर कोई विचार।

वह कोई भी चीज कोई भी व्यक्ति कोई प्रतीति या फिर कोई विचार कुछ भी हो सकता है लॉ ऑफ अट्रैक्शन सबके लिए बराबर निरंतर कार्य करता रहता है बस जो इसे समझ लेता है वह इसे अपने हिसाब से सही इस्तेमाल कर लेता है और वह हर चीज पर खुशी को पा लेते हैं आप भी चाहे तो इस शक्ति को सही उपयोग करके आप भी अपने जीवन में अपने तरह से सफल हो सकते हैं, ये बातें परमानन्द कपिल जी ने एक योग सभा को सम्बोधित के दौरान कहीं I

वे यह भी कहते हैं कि साधना (Meditation) एक ऐसा मार्ग है जिससे हम अपनी ऊर्जा और शक्ति को बढ़ा सकते हैं। ध्यान द्वारा हम अपने चक्रों को जागृत कर सकते हैं और जिस काम में भी हम ध्यान लगाते हैं, उसमें हमारा फोकस और अधिक होता है और सफलता की संभावनाएं अधिक होती हैं।

ध्यान के माध्यम से कपिल जी ने अबतक अनेको लोगों को नई राह और उन्नति का मार्ग दिखाया और कल्याण किया  है l
आप भी उनके ध्यान शिविर मे सिरकत करने के लिए और अपने समस्याओं के समाधान हेतु , Meditation(ध्यान) शिविर के लिए संपर्क करें:


“परमानन्द कपिल जी महाराज” (Meditation Guru)
Mann Mantra Light
+91 78278 48378

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *