राहुल गांधी की बढ़ी सकती है मुश्किल, पटना के बाद अब हरिद्वार में मानहानि का मुकदमा दायर

उत्तराखंड: राहुल गांधी को हरिद्वार न्यायालय में मानहानि के आरोप में वाद दायर किया गया है। कमल भदौरिया ने उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं। इस मामले में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट द्वितीय शिव सिंह की अदालत ने मानहानि के विरोध में वाद को प्रकीर्ण वाद के रूप में स्वीकार किया है और 12 अप्रैल को सुनवाई निर्धारित की गई है।

आरोप लगाने वाले कमल भदौरिया ने अपने वाद में कहा है कि राहुल गांधी ने आरएसएस के कार्यकर्ताओं को नामधराई से जोड़कर उनके सम्मान को नुकसान पहुंचाया है। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को आपत्तिजनक बयान देने के लिए आरोप लगाया है। योगी ने बताया कि राहुल गांधी ने आरएसएस के कार्यकर्ताओं के साथ अपमानजनक रवैया अपनाया है।

आपको बता दें कि 9 जनवरी को कुरुक्षेत्र के अम्बाला मे 21वीं सदी का कौरव बताया था, यह भी कहा था कि आज के कौरव खाकी हाफ पैंट पहनते हैं, हाथों में लाठियां लेते हैं, शाखा लगाते हैं, 2 से 3 सबसे अमीर अरबपति कौरवों के साथ खड़े हैं।
आरएसएस के कार्यकर्ता “भदौरिया”, इस बयान पर आहत हो गए हैं। वे इस बयान को अपमानजनक मानते हैं और राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

इस बयान के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो न केवल आरएसएस के कार्यकर्ताओं से बल्कि सभी लोगों से प्यार करते हैं। उन्होंने इस बयान को बदले में आपत्तिजनक बयान करने की आरोपी योगी आदित्यनाथ को भी आपत्तिजनक बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *