सौरभ हत्याकांड: CM नीतीश के करीबी की हत्या मामले में सात गिरफ्तार; जमीन व्यवसायी की रहस्यमयी हत्या का खुलासा; 14 लाख की सुपारी में हुआ सौदा, 7 गिरफ्तार

पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र में जमीन व्यवसायी की रहस्यमयी हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस हत्या के पीछे की साजिश का पर्दाफाश करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

राजधानी पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र में एक जमीन व्यवसायी की रहस्यमय तरीके से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है और सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अविनाश उर्फ रायफल, दीपक, शशि रंजन, बिक्की चंद्रवंशी, पप्पू चंद्रवंशी, सत्यम और राजू शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, अविनाश उर्फ रायफल से मृतक का पुराना विवाद चल रहा था। जमीन की खरीद-फरोख्त के कारण मृतक के रहने से घाटा हो रहा था। इस समस्या को हल करने के लिए अविनाश ने एक जमीन की बिक्री से 14 लाख रुपये अर्जित किए और शूटर को सुपारी दी।

सिटी एसपी भारत सोनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जमीन की खरीद-फरोख्त में घाटे को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। एक सामूहिक जमीन की बिक्री से 14 लाख रुपये कमाए गए, जिसमें से सात लाख रुपये पप्पू चंद्रवंशी ने शूटर को सुपारी के रूप में दिए। साथ ही शूटर को हथियार भी पप्पू ने ही उपलब्ध कराया था।

पुलिस के अनुसार, सौरव की रेकी दीपक द्वारा की जा रही थी, जिसके बाद विक्की, राजू और सत्यम ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद अविनाश, दीपक और शशि मृतक के परिवार वालों के साथ रहकर सहानुभूति दिखा रहे थे। ये लोग कैंडल मार्च में भी शामिल हुए और पीड़ित परिवार के साथ थाने भी आते रहे। लेकिन पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान कर हत्या का सफलतापूर्वक खुलासा कर लिया। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *