Anushka Sharma And Virat Kohli Enjoy The Spiritual Trip Of Rishikesh See Full Report

[ad_1]

Anushka Sharma And Virat Kohli: ग्लैमर वर्ल्ड (Glamour world) में हमेशा लाइमलाइ में रहने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anusha Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. दरअसल इन दिनों अनुष्का और विराट ऋषिकेश (Rishikesh) में अपनी धार्मिक ट्रेवल (Spiritual Trip) का मजा ले रहे हैं. इसी बीच दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं.

स्वामी दयानंद गिरि का लिया आशीर्वाद

दरअसल विराट कोहली बहुत जल्द ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भाग लेने जा रहे हैं. इसी बीच उन्होंने इस सीरीज से पहले अनुष्का शर्मा के साथ स्वामी दयानंद गिरि का आशीर्वाद लिया है. इसके अलावा एएनआई की रिपोर्ट की माने तो दोनों आश्रम में कामों में शामिल होने के साथ भंडारे को भी आर्गनाइज करने वाले हैं.

सिंपल अदाज में दिखे विराट और अनुष्का

सोशल मीडिया पर शेयर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरों में दोनों को बहुत ही सिंपल लुक में देखा जा सकता है. जहां एक तरफ विराट नीले कलर की जैकेट के साथ सर पर एक ग्रीन कलर का टोपा लगाए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनुष्का अपने वाइट कलर की सिंपल ड्रेस में दिख रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस के सर पर भी डार्क पीले कलर का टोपा देखा जा सकता है. इन सबके अलावा आश्रम में दोनों हाथ बांधे हुए बहुत ही अदब के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे की मुस्कान को भी देखा जा सकता है.


पहले भी कर चुके हैं धार्मिक ट्रेवल

आपको बता दें कि ये कोई इस जोड़ी की पहली धार्मिक यात्रा नहीं हैं बल्कि इससे पहले भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) कोहली मथुरा (Mathura) के वृंदावन (Vrindavan) में बाबा नीम करोली के आश्रम में भी आशीर्वाद ले चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘चकदा एक्सप्रेस (Chakda ‘Xpress)’ में नजर आने वाली हैं.

जब Akshaye Khanna ने निभा दिया था Gandhi Ji के बेटे का रोल! नहीं देखी हैं मूवी तो OTT पर लीजिए देख



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *