uttarakhand – देर रात रूड़की में भाजपा पार्षद के बहनोई समेत 2 लोगों की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बुधवार देर रात हरिद्वार के रूड़की इलाके में तीन लोगों द्वारा एक व्यवसायी, जो एक भाजपा पार्षद के बहनोई भी थे, की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। अपराधियों ने कथित तौर पर रूड़की के गंगनहर थाना क्षेत्र के पनियाला इलाके में मृतक जोगिंदर पर गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए। हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने कहा, कथित तौर पर उन्हें पांच बार गोली मारी गई और जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उनकी मृत्यु हो गई। जोगिंदर बीजेपी पार्षद गीता चौधरी के बहनोई थे।

पुलिस के मुताबिक, जोगिंदर प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार, एक बाइक पर तीन लोग उनके कार्यालय पहुंचे और उन पर गोलियां चला दीं। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग वहां पहुंचे, तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे। स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों ने पीड़ित का शव खून से लथपथ पाया और उसे एक निजी अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

अस्पताल में डॉक्टरों ने परिवार वालों को उनकी मौत की पुष्टि की। हत्या के कारण के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि अभी तक पुलिस को सिर्फ इतना पता है कि तीनों आरोपी कथित तौर पर चहारदीवारी फांदकर पीड़ित के ऑफिस में घुसे और उन पर गोली चला दी। उन्होंने कहा, “हम हत्या स्थल का विश्लेषण कर रहे हैं और मामले में कुछ सबूत इकट्ठा किए हैं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। फिलहाल हम सिर्फ इतना जानते हैं कि पीड़ित को पांच गोलियां लगी थीं, लेकिन हम उसकी मौत के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट कर पाएंगे। एसएसपी ने आगे कहा कि पुलिस अपराधियों की पहचान करने के लिए घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का भी विश्लेषण कर रही है।

डोभाल ने कहा कि पुलिस स्थिति की संवेदनशीलता को समझती है और स्थानीय लोगों और अन्य लोगों को आश्वस्त करने के लिए कहती है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *