पापा रणबीर को मिला बम्पर तोहफा

1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणबीर की फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने पहले दिन करीब 61 करोड़ का बिजनेस किया है. आज का दिन रणबीर के लिए डबल खुशी लेकर आया है, क्योंकि 2 दिसंबर को उनकी बेटी राहा ने पहली बार चलना सीखा है. खास पल पर आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

एनिमल में पति की परफॉर्मेंस से खुश आलिया
एक तरफ ‘एनिमल’ ने रणबीर के सुपरस्टार होने का टैग पक्का किया. वहीं दूसरी ओर शनिवार को आलिया-रणबीर की बेटी राहा ने पहला कदम रखा. आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें रणबीर फैंस से घिरे दिख रहे हैं. दूसरी फोटो में वो राहा को गोद में लिए हुए किताब पढ़ते दिख रहे हैं, जिसमें लिखा हुआ है कि आई लव मॉय डैड.

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- हर उस चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं. धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं. उस शख्स के लिए जो अपनी फैमिली के लिए है. एक कलाकार के तौर पर आपने जो मेहनत की. हमारी बेटी को पहला कदम उठाने में हेल्प करने के लिए. आपने अपनी परफॉर्मेंस से हमें हैरान कर दिया है. मेरे लिटिल एनिमल को बधाई हो. पति और बेटी के लिए आलिया की स्वीट सी पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है.

राहा का जन्म कब हुआ था?
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर, 2022 को एक बच्ची के माता-पिता बने। उनके जन्म के तुरंत बाद, उन्होंने उनका नाम राह कपूर घोषित किया। राहा के जन्म के बाद से रणबीर और आलिया अच्छे माता-पिता साबित हो रहे हैं। इसी के साथ ही राहा ने अपना 1 साल पूरा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *