Entertainment News: इस शख्स ने अपनी गर्लफेंड को अनोखे अंदाज में किया प्रपोज, वीडियो सोशल मीडिया वायरल

Entertainment News: मैरेज प्रपोजल हमेशा खास होते हैं, और आजकल कुछ लोग अपने पार्टनर को आश्चर्यचकित करने और उस दिन को यादगार बनाने के लिए रोमांचक कारनामे करने का शौक रखते हैं। ऐसा ही एक कारनामा अमेरिका में एक व्यक्ति ने किया. एक युवक ने शहर के बीच सड़क पर अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सरप्राइज सेटअप किया था तैयार

वीडियो में साफ दिखाया गया है कि कैसे एक पुलिस अधिकारी ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए सरप्राइज सेटअप तैयार किया और फिर इसे एक रोमांटिक पल में बदल दिया. यह क्लिप 22 नवंबर को ईओ क्लियर पुलिस विभाग ने खुद शेयर किया है. इसके बारे में जानकर हैरानी होगी कि इस पूरे सीन में पुलिस ही युवक की मदद कर रही थी. वह युवक को गिरफ्तार नहीं बल्कि उसके लिए उसकी प्रेमिका को सरप्राइज देने के लिए उसके साथ योजना बना रही थी. क्योंकि उसकी गर्लफेंड उसी विभाग में काम कर रही थी.

पुलिस को भी शामिल किया था प्लान में

वीडियो की शुरुआत में, एक पुलिस अधिकारी एक कार में बैठे ड्राइवर को खींचता हैं और उससे बातचीत शुरू करता हैं। इसके बाद एक और अधिकारी आता है और उसे बाहर आने के लिए कहता है। एक ओर, उसकी प्रेमिका से बातचीत करता है, जबकि दूसरा अधिकारी उसे गिरफ्तार करने का बहाना बनाता है।

महिला पुलिस अधिकारी अचानक समझती है कि इसमें कुछ गड़बड़ है और फिर देखती है कि उसका बॉयफ्रेंड घुटने पर बैठकर प्रपोज़ कर रहा है। जब उसे यह समझ आता है कि यह सब प्रपोज़ के लिए हुआ है, तो वह हँसती है और धन्यवाद देती है। इसके बाद पुलिस अधिकारियों को भी धन्यवाद देती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *