चौथी पास राजा बताकर PM पर केजरीवाल का हमला

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने रामलीला मैदान में महारैली की। अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला।

दिल्ली: दिल्ली में ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में महारैली की। इस मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को चौथी पास राजा बताकर निशाना साधा। एनसीपी में हुए बदलाव पर अजित पवार की नाराजगी की अटकलों के बीच सुप्रिया सुले ने चुप्पी तोड़ी। लोकसभा चुनाव 2024 में होने हैं। इस बार के चुनाव में भी पीएम मोदी के सामने विपक्ष कौन सा चेहरा उतारेगा, उसपर विपक्षी दलों के बीच रस्साकशी जारी है। सीएम सिद्धारमैया ने कर्नाटक में महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा शुरू की l

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आज रामलीला मैदान में हुंकार भरी। आप की ओर से यहां आयोजित महारैली में अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, आज से 12 साल पहले भ्रष्टाचार के खिलाफ हम सभी इसी रामलीला मैदान में इकट्ठा हुए थे। आज इसी मंच से एक अहंकारी तानाशाह को हटाने के लिए इकट्ठा हुए हैं। आज इसी मंच से आंदोलन शुरू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *