सुरेश रैना ने एम्स्टर्डम में खोला अपना रेस्टोरेंट, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल

सुरेश रैना ने खुलासा किया कि उनका रेस्तरां ग्राहकों को भारतीय व्यंजनों का प्रामाणिक स्वाद प्रदान करेगा।

अपार्ट फ्रॉम क्रिकेट के प्यार के अलावा, पूर्व भारतीय खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए उनके भोजन के प्रति भी प्रसिद्ध हैं। खुद भोजनप्रेमी होने के साथ, रैना ने अक्सर घर पर खाना पकाने की तस्वीरें साझा की हैं। उनके द्वारा किए गए एक विस्तृत पोस्ट में, पूर्व क्रिकेटर ने अम्स्टरडम में अपना रेस्टोरेंट शुरू करने का निर्णय लिया है। सोशल मीडिया पर जाकर, रैना ने बताया कि उनका रेस्टोरेंट ग्राहकों को भारतीय व्यंजन का प्रामाणिक स्वाद प्रदान करेगा।

36 वर्षीय रैना, जो शुरुआती क्रम में गेंद को मजबूती से मारते थे, ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच, 226 वनडे और 78 टी20 खेले हैं, जिसमें संगठनों के आधार पर 7,000 से अधिक रन बनाए।

रैना ने एक पोस्ट में टिप्पणी की, “मैं अम्स्टरडम में रैना इंडियन रेस्टोरेंट का परिचय कराने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं, जहां मेरा भोजन और पकाने का जुनून मुख्य रोल निभाता है! सालों से, आपने मेरा भोजन प्रेम देखा है और मेरे रसोईघर के सफरों का गवाही दी है, और अब मैं एक मिशन पर हूं कि भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और खास स्वाद यूरोप के दिल में लाऊं।”

उन्होंने जोड़ा, “इस असाधारण भोजनिक यात्रा में मुझसे जुड़ें, हम मिलकर स्वादिष्ट एवं आकर्षक सृजनों के अपडेट, मुँह में पानी लाने वाली हमारी रचनाओं की झलकियों और रैना इंडियन रेस्टोरेंट के महागण्यापन के लिए तत्पर रहें। बने रहें!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *