पीएम मोदी ने आठ सांसदों के साथ किया भोजन , बिल का भी किया भुगतान

भाजपा सांसद एल मुरुगन ने कहा कि वह अभी भी पीएम मोदी के साथ दोपहर का भोजन करने और उनके साथ 40-45 मिनट तक बातचीत करने की भावना से बाहर नहीं निकले हैं।

संसद में बजट सत्र के दूसरे आखिरी दिन शुक्रवार को कुछ सांसद उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब पीएम मोदी उन्हें दोपहर के भोजन के लिए अपने साथ ले गए। केंद्रीय मंत्री और सांसद एल मुरुगन ने इसे संसद कैंटीन में पीएम मोदी के साथ बैठने वाले आठ सांसदों के लिए चावल, खिचड़ी, पनीर, दाल, तिल और रागी मिठाई की थाली खाने का एक बहुत ही खास अवसर बताया। मंत्री ने कहा , पीएम मोदी ने बिल का भुगतान किया।

दोपहर के भोजन में पीएम मोदी के साथ बीजेडी नेता सस्मित पात्रा, आरएसपी नेता एन के प्रेमचंद्रन, टीडीपी के के राम मोहन नायडू, बीएसपी के रितेश पांडे, बीजेपी की हीना गावित, एस फांगनोन कोन्याक, जामयांग त्सेरिंग नामग्याल और एल मुरुगन थे।

एल मुरुगन ने कहा,”हर कोई एक ही समय में आश्चर्यचकित और खुश था। जब पीएम मोदी कराची गए तो उन्होंने अपनी दिनचर्या, अपने व्यायाम, अपनी विदेश यात्राओं के बारे में बात की। हमें उनके साथ 45 मिनट बिताने का मौका मिला। हमने उनसे बहुत सारी प्रेरणादायक बातें सीखीं। उन्होंने कहा कि वह 3.5 घंटे सोते हैं और शाम 6 बजे के बाद खाना नहीं खाते हैं।”

मुरुगन ने कहा, “सांसद सभी पार्टियों से थे और भारत के विभिन्न हिस्सों का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। पीएम मोदी एक सामान्य व्यक्ति की तरह हमारे साथ बैठे, वह एक प्रधान मंत्री की तरह वहां नहीं बैठे… और फिर प्रधान मंत्री ने बिल का भुगतान किया। मैं अभी भी ऐसा करने में असमर्थ हूं।”

मुरुगन ने एक विशेष नोट के साथ पीएम मोदी के साथ दोपहर के भोजन का वीडियो पोस्ट किया, “जीवन का अविस्मरणीय क्षण।”

बाद में मोदी ने एक साथ अपने भोजन की तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, “शानदार दोपहर के भोजन का आनंद लिया, विभिन्न दलों और भारत के विभिन्न हिस्सों के संसदीय सहयोगियों की कंपनी के लिए धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *