यूकेएसएसएससी : ग्रुप सी के लिए आवेदन शुरू, एडमिट कार्ड के लिए, दिए ये निर्देश

यूकेएसएसएससी न्यूज़ : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ग्रुप सी भर्ती के लिए आवेदन स्वीकार कर रहा है, जिसमें विभिन्न पदों के लिए कुल 136 रिक्तियां उपलब्ध हैं। अधिसूचना के अनुसार, सबसे अधिक रिक्तियां 120 रिक्तियों के साथ पशुधन विस्तार अधिकारी के पद के लिए हैं, इसके बाद प्रदर्शक/प्रदर्शक (रेशम) के लिए 10 रिक्तियां और सहायक प्रशिक्षण अधिकारी के लिए 3 रिक्तियां हैं।यूकेएसएसएससी भर्ती: ग्रुप सी पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 जनवरी।

आयोग ने पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों का स्वागत किया है कि वे इस सीधे लिंक पर क्लिक करके 30 जनवरी तक अपने आवेदन जमा करें और 11 फरवरी को होने वाली परीक्षा में शामिल हों। अधिसूचना में, आयोग ऑफ़लाइन या ऑनलाइन मोड में एक वस्तुनिष्ठ प्रकार की प्रतियोगी परीक्षा आयोजित करेगा।

आयोग ने कहा कि एडमिट कार्ड डाक द्वारा नहीं भेजे जाएंगे, साथ ही उम्मीदवारों को अन्य महत्वपूर्ण जानकारी आधिकारिक वेबसाइट, ई-मेल या एसएमएस के माध्यम से भी प्रदान की जाएगी।

यहां उल्लेख करने योग्य बात यह है कि विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग आयु मानदंड और नौकरी की आवश्यकताओं के अनुसार आवश्यकता होती है। आयु सीमा नीचे उल्लिखित है:

पशुधन विस्तार अधिकारी: 21 से 42 वर्ष
सहायक प्रशिक्षण अधिकारी: 21 से 42 वर्ष
प्रदर्शक (रेशम): 18 से 42 वर्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *