Bihar Politics: ‘चिराग सीएम बनेंगे तो…’, लोजपा (रामविलास) में शामिल होते ही इस दिग्गज महिला नेता ने कह दी बड़ी बात

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवान ने रविवार को मोतीपुर के बिजली विभाग के मैदान में एक मिलन सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने स्व. रघुनाथ पांडेय की पुत्रवधु और अमरनाथ पांडेय की पत्नी विनीता विजय को पार्टी की सदस्य्ता दिलाई। कहा विनीता विजय के पार्टी में शामिल होने से वैशाली ही नहीं बिहार में पार्टी मजबूत हुई है।

मोतीपुर: बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में लाने की लड़ाई जारी रहेगी। बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के सपनों को जबतक साकार नहीं किये जाते, हमारी लड़ाई जारी रहेगी। जब भी विकास की बात करता हूं, हमें तोड़ने का प्रयास किया जाता है, लेकिन मैं कभी टूटंगा नहीं, झुकूंगा नहीं।

ये बातें लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने रविवार को मोतीपुर के बिजली विभाग के मैदान में एक मिलन सभा को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर उन्होंने स्वर्गीय रघुनाथ पांडेय की पुत्रवधू और अमरनाथ पांडेय की पत्नी विनीता विजय को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

उन्होंने कहा, विनीता विजय के पार्टी में शामिल होने से वैशाली ही नहीं, बिहार में पार्टी मजबूत हुई है। इस अवसर पर उन्हें शाल और तलवार भेंटकर सम्मानित भी किया गया।

चिराग सीएम बनेंगे तो बदलेगी बिहार की सूरत विनीता विजय लोजपा (रामविलास) में शामिल होने के बाद विनीता विजय ने कहा, 2025 में चिराग पासवान को बिहार का मुख्यमंत्री बनाना है। इससे बिहार की सूरत बदलेगी। रोजगार और शिक्षा में बेहतर कार्य होगा। उनके बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के सपनों को हमें पूरा करना है। इसका संकल्प लेकर हम आगे बढ़ेंगे।

रोजगार के लिए पलायन कर रहे बिहार के युवा रोजगार के लिए पलायन कर रहे बिहार के युवा चिराग पासवान ने कहा कि 15 वर्षों तक लालू और तकरीबन 20 वर्षों से नीतीश की सरकार बिहार में चल रही है। बिहार के युवा रोजगार के लिए पलायन कर रहे हैं। बिहार में कानून व्यवस्था खराब है।

उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि बिहार को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए उनका सहयोग करें। कोरोना काल की चर्चा करते हुए कहा कि जब बिहार के लोग अन्य प्रदेशों से अपने घर लौट रहे थे, उस समय उनके पिता रामविलास पासवान अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बगैर लोगों के बारे में सोचते रहे।

उन्होंने कहा, अगर बिहार में सत्ता परिवर्तन होता है तो मोतीपुर की बंद चीनी मिल को चालू करने की दिशा में काम होगा। वहीं उन्होंने राजस्थान के कोटा की तरह बिहार में शिक्षण संस्थान खोलने और छात्रों के पलायन को रोकने की दिशा में काम करने का भरोसा लोगों को दिलाया।

उन्होंने लोगों से कहा कि 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा है। उस दिन घरों पर दीये जलाएं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को साकार करने के लिए चिराग पासवान के हाथों को मजबूती प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *