चिराग पासवान का CM Nitish पर जुबानी हमला, “बिहार सम्भलता नहीं बनने चलें INDIA का संयोजक

लोजपा (आर) के मुखिया चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार तो संभल नहीं रहा है और अब वह इंडी गठबंधन के संयोजक बनना चाहते हैं। पासवान ने यह भी कहा कि नीतीश दो बार बिहार में जनादेश का अपमान कर चुके हैं। उनका जनाधार पूरी तरह समाप्त हो चुका है।

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष, चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को संभालने में सक्षम नहीं हैं। वे अब आईएनडीआईए के संयोजक बनने की दिशा में अग्रसर हैं। बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को नकार दिया है और उन्हें देश की जनता भी स्वीकार नहीं करेगी।

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश दो बार बिहार में जनादेश का अपमान कर चुके हैं। उनका जनाधार पूरी तरह समाप्त हो चुका है।

बिहार में अराजकता का दौर’ उन्होंने कहा कि बिहार अराजकता के दौर से गुजर रहा है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आईएनडीआईए संयोजक बनने की दिशा में घूम रहे हैं।

मेरे परिवार को तोड़ने की कोशिश की गई’ उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ने उनके गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने आए, लेकिन उनसे सुबे की बर्बादी को लेकर सवाल किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी और परिवार को तोड़ने की साजिश की गई, मुझे झुकाने की कोशिश की गई। फिर भी, मैं विकसित बिहार के संकल्प के साथ संघर्ष करता हूँ और आगे बढ़ता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *