बातें कुछ अनकही सी एक्टर्स मोहित मलिक और सायली सालुंखे ने अपने गणपती उत्सव की एक झलक की शेयर

हम सबके पसंदीदा बप्पा यहां हैं, और दिल खुशी और उत्साह से भर गया है। मुंबई में बप्पा की भक्ति से शहर जगमगा रहा है, और गणपति का स्वागत धूमधाम से किया जा रहा है। यह वक्त है जब पूरे देश में गणपति बप्पा मोरया की चहक सुनाई देती है। लोग ढोल-नगाड़ों की धुन पर खुशी-खुशी नाचते हैं और भगवान गणेश का स्वागत करते हैं।

इस विशेष अवसर पर स्टार प्लस के शो “बातें कुछ अनकही सी” की सायली सालुंखे, जिनका उपनाम वंदना है, कहती हैं, “गणेश चतुर्थी वो त्योहार है जिसका हम सब बेसब्री से इंतजार करते हैं। मेरे महाराष्ट्रीय रूप से यह त्योहार मेरे दिल के और भी करीब है और हम इसे उत्साह और उत्सव के साथ मनाते हैं। मैं अपने परिवार के साथ पंडालों में जाती हूं और बप्पा का आशीर्वाद लेती हूं।”

उनके सहोस्टर कुणाल मलिक, जिनका उपनाम कुणाल है, कहते हैं, “मैं हर साल अपने परिवार के साथ पंडाल दर्शन करता हूं और मोदक का इंतजार करता हूं। गणेश चतुर्थी मेरे सबसे प्रिय त्योहारों में से एक है। मैंने हमेशा इसका इंतजार किया है। इस शुभ अवसर पर आप अपने जीवन के सभी खुशियों को मनाएं। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे सभी सपने पूरे होंगे। भगवान गणेश हमारे जीवन को रोशन करेंगे और हमें लगातार सफलता और खुशियां प्रदान करेंगे।”

तो आप भी इस गणेश चतुर्थी के त्योहार को पूरे उत्साह और जोश के साथ मनाएं! गणपती बप्पा मोरया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *