Fukrey 3: फुकरे 3 कास्ट ने दिल्ली में G20 शिखर सम्मेलन के बाद किया स्पेशल F3 समिट का आयोजन

G20 के बाद अब दिल्ली में होने जा रही है F3 समिट, फुकरा गैंग के साथ अब आप इस स्पेशल समिट के लिए हो जाइए तैयार, भोली पंजाबन-चूचा की मौजूदगी में होगी मस्ती।

एक्सेल एंटरटेनमेंट फुकरे 3 के साथ दर्शकों को कॉमेडी का भरपूर डोज देने के लिए तैयार है। जबकि ट्रेलर और हाल ही में रिलीज हुए गाने ने फुकरे गैंग को इस तीसरी किस्त में लंबे समय के बाद स्क्रीन पर वापस देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। इस सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी के मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में अब जब सभी पर फुकरे 3 का खुमार चढ़ रहा है, फिल्म की कास्ट दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के ठीक बाद एक F3 शिखर सम्मेलन करने जा रही है।

दिल्ली वो देखने जा रही है जो पहले कभी नहीं देखा गया। क्योंकि फुकरा गैंग के साथ एक खास F3 शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसमें हनी उर्फ पुलकित सम्राट, चूचा उर्फ वरुण शर्मा, लाली उर्फ मनजोत सिंह और भोली पंजाबन उर्फ ऋचा चड्ढा की उपस्थिति होगी। तो F3 समिट सभी फुकरे दोपहर 1:30 बजे दिल्ली की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में आएंगे।

वैसे अब जबकि फुकरे 3 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है, इस स्पेशल F3 समिट में दिल्ली में फुकरा गैंग को देखना प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की बात है। बता दें, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *