सीएम भगवंत मान ने 410 कर्मचारियों को बांटे नियुक्ति पत्र,कहा “हमारी पहल है नौजवानों को रोजगार प्रदान करना”

सीएम भगवंत मान ने 410 कर्मचारियों को बांटे नियुक्ति पत्र,  कहा “सरकार की नीयत अच्छी, नौकरी देना हमारी पहल ।” विपक्ष पर सीएम भगवंत मान ने साधा निशाना ।

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और 410 नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय सरकार, वाटर सप्लाई और सेनिटेशन विभाग के नवनियुक्त कर्मचारियों का प्रोत्साहन किया। सीएम मान ने बताया कि हमारी सरकार की नीयत अच्छी है और हमारी पहल है नौजवानों को रोजगार प्रदान करना। उन्होंने बताया कि अब तक हमने 29 हजार से अधिक नौकरियां प्रदान की हैं और आज 410 और परिवार विकास के लिए उन्हें नौकरियां मिलेंगी।

भगवंत मान ने कहा कि सरकार कानूनी पहलुओं का विचार करके नौजवानों को नौकरियां दे रही है, जिससे किसी भी नौजवान को कोर्ट कचहरी के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लोगों की सरकार है और यहां किसी को पैसे देकर नौकरी नहीं मिलती है। उन्होंने यह भी बताया कि सरकार का मिशन रोजगार जारी है और आगे भी नौकरियां दी जाएंगी।

इस दौरान, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विरोधियों को भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विरोधी उनके खिलाफ एकजुट हो गए हैं और उन्हें हारने के लिए जोड़-फोड़ कर रहे हैं। विरोधियों के प्रति उनकी सहनशीलता कम हो रही है और उन्हें बुरा-भला कहा जा रहा है।  उन्होंने कहा कि उन्हें सुखबीर बादल की हालत पर तरस आता है, जिन्हें पंजाब के इतिहास और भौगोलिक तौर पर समझने की भी थोड़ी सी समझ नहीं है। मुख्यमंत्री मान ने सुखबीर बादल से कहा कि आपके हिसाब से तो मैं पागल हूं, क्योंकि मैं लोगों को लूट का शिकार नहीं बनाता, मैं नशेड़ी व्यापारियों को संरक्षण नहीं देता, मैं राज्य में उद्योगों में हिस्सा नहीं मांगता, माफिया को सरकारी समर्थन नहीं देता और राज्य को घृणित मंसूबों से बचाने की कोशिश करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *