संदीप शर्मा नो बॉल पे संजू सैमसन का ब्लंट क्रिया “यू कांट स्टेप द लाइन…”

RR VS SRH, IPL: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सामसन ने रविवार को दुख की व्यक्ति की थी जो उनकी टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच हारने पर मुआयना कराई, कहते हुए कि टी20 क्रिकेट का स्वभाव ऐसा है कि “उस समय आप रेखा पार नहीं कर सकते।” अंतिम ओवर में 17 रन बचाने के बाद, संदीप शर्मा ने आखिरी गेंद पर समाद को बाहर कर दिया था और खुशी से आसमान की तरफ देखते हुए उन्होंने हाथ उठाया था, लेकिन उसके बाद उन्हें इस बात का डर लगा कि यह एक नो-बॉल था। शर्मा की गलती ने रॉयल्स को मैच हारने के लिए भुगतना पड़ा क्योंकि अब्दुल समद ने उन्हें अपने सिर से ऊपर छक्का मारकर सनराइजर्स के लिए एक अद्भुत चार विकेट से जीत हासिल की।

“यही आईपीएल आपको देता है, इस तरह के मैच आईपीएल को विशेष बनाते हैं। आप कभी भी इसे जीता हुआ महसूस नहीं कर सकते। मुझे पता था कि कोई भी प्रतिद्वंद्वी इसे जीत सकता है और वे बल्लेबाजी भी अच्छी कर रहे थे, लेकिन मैं संदीप के साथ (अंतिम ओवर को बचाने के लिए) आत्मविश्वासपूर्ण था। “उन्होंने हमें एक ऐसे ही स्थिति से मैच जीताया था (सीएसके के खिलाफ)। आज भी उन्होंने वही किया, लेकिन वह नो-बॉल हमारे परिणामों को बिगाड़ दिया,” सामसन ने मैच के बाद की पोस्ट-मैच प्रस्तुति में कहा।

जब पूछा गया कि नो-बॉल के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ, तो सामसन ने कहा: “ज्यादा कुछ नहीं, यह नो-बॉल है, बस फिर से बॉल करना है, इतना सरल है, आप इस बारे में ज्यादा सोचने लगते हैं नहीं।

“संदीप को पता है कि क्या करना है। शायद आपके दिमाग में कुछ सेकंडों के लिए माइंडसेट में थोड़ा सा बदलाव हो सकता है जब आपको लगता है कि काम हो गया है, सब जश्न मना रहे थे लेकिन मुझे लगता है कि यह खेल की प्रकृति है, उस समय आप रेखा पार नहीं कर सकते।” यह आरआर की अंतिम पांच मैचों में चौथी हार थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *