नीतीश कुमार से मिले उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, नीतीश ने कहा ‘हम कोई संत तो हैं नहीं’

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्ष अब धीरे-धीरे एकजुट हो रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से मुलाकात कर राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत की है ।

अब, दोनों की मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गईं हैं । उत्तराखंड के पूर्व सीएम से सवाल किया गया कि क्या कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें बिहार किसी स्पेशल मिशन पर भेजा है ? इस पर हरीश रावत ने किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया । हालांकि, कांग्रेस नेता ने माना कि उनके और नीतीश कुमार के बीच राजनीति को लेकर बातचीत हुईं हैं।

रावत ने आगे कहा कि हम कोई संत नहीं हैं, जब राजनीतिक लोग मिलते हैं, तो राजनीति की बातें होनी तय है । दरअसल, हरीश रावत पटना में सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पुराने दोस्त हैं और वे नीतीश कुमार के अच्छे कार्यों की तारीफ करने पटना आए हैं । नीतीश अच्छा काम कर रहे हैं और यह सबकी जिम्मेदारी बनती हैं कि उनके कामों की सराहना करें।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पटना में मुलाकात की। इसके बाद, उन्होंने ट्विटर पर दोनों की मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की। तस्वीर का कैप्शन दिया ‘2024 में विपक्षी एकता की बुलन्द आवाज श्री नीतीश कुमार । इधर, दोनों की मुलाकात के पीछे सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। दोनों की मुलाकात को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्ष को मजबूत करने की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *