बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, क्यों गई चार जवानों की जान?

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा में स्थित मिलिट्री स्टेशन बुधवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा। तड़के साढ़े चार बजे करीब अचानक गोलियां चलने लगीं। इस गोलीबारी में आर्टिलरी यूनिट के चार जवानों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। गोलीबारी की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। छावनी के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। पुलिस ने इसे आतंकी घटना मानने से इनकार किया है। सेना ने अपने बयान में कहा कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग की घटना में सर्च टीम ने मैगजीन के साथ इंसास राइफल बरामद की है. सेना और पुलिस की संयुक्त टीमें अब और जानकारी हासिल करने के लिए हथियार का फोरेंसिक विश्लेषण करेंगी. पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त जांच जारी है. हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है.

इस मामले में भारतीय सेना ने भी बयान जारी किया है. बड़ा अपडेट यह है कि हमले में इस्तेमाल की गई इंसास राइफल और मैगजीन को बरामद कर लिया गया है. अब रायफल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. यह राइफल और 28 कारतूर दो दिन से लापता थे. मामले अभी तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *