असम से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई ,शव के टुकड़े बरामद किए

Assam: असम से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। जहां अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति और फिर सास को मौत के घाट उतार दिया। खबर असम के गुवाहाटी से है जहां महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी और फिर अपनी सास को भी मौत के घाट उतारकर दिया। शवों को छोटे-छोटे टुकड़े कर प्लास्टिक की पॉलिथीन मे भरकर पड़ोसी राज्य मेघालय की पहाड़ियों पर फेंक दिया। सोचने की बात तो यह है कि 6-7 महीनों तक किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी।

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के कई सवालों जवाबों के बाद भी आरोपियों ने घटना से जुड़ी कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है। असम पुलिस के मुताबिक यह घटना पिछले साल यानी 2022 के अगस्त सितंबर की है। पुलिस ने रविवार को महिला के पति के शव के टुकड़े बरामद किए थे गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर दिगंवा बराह ने बताया कि घटना करीब 7 महीने पहले की है।

वहीं दुसरी और डिप्टी कमिश्नर सेंट्रल दिगंवा कुमार चौधरी ने बताया है कि आरोपी महिला ने अपने पति अमरेंद्र दे और सास संकरी दे की हत्या के बाद उनके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी थी। आपको बता दें कि पुलिस के जांच के दौरान ही मृतक के चाचा ने भी एक शिकायत दर्ज करवाई और दोनों के गुमशुदगी के पीछे उसकी पत्नी का हाथ होने का शक जाहिर किया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा जांच में मर्डर का खुलासा हुआ। पुलिस के जानकारी के मुताबिक दोनों की हत्या अलग-अलग घर में की गई थी। हत्या के बाद शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर उसे पॉलिथीन में भरकर मेघालय की पहाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस अभी मृतक के शवों के टुकड़ों की खोज कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में रखा गया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *